Saturday, August 13News

जम्मू कश्मीर के उधमपुर जिले में सेना का हेलीकॉप्टर हुआ दुर्घटनाग्रस्त

नई दिल्ली। जम्मू कश्मीर के उधमपुर जिले के शिवगढ़ धार में सेना का एक हेलीकॉप्टर दुर्घटनाग्रस्त हो गया। जानकारी के मुताबिक, हेलीकॉप्टर क्रैश की इस घटना में दो पायलट घायल हो गए हैं। सूचना मिलने के बाद पुलिस और सेना की टीम को शिवगढ़ धार की ओर रवाना कर दिया गया है। पुलिस ने कहा कि क्षेत्र में अधिक कोहरा था, इसलिए अभी यह नहीं कहा जा सकता है कि यह हेलीकॉप्टर क्रैश था या क्रैश लैंडिंग थी. जम्मू-कश्मीर पुलिस ने जानकारी दी कि स्थानीय लोगों ने उधमपुर के पटनीटॉप इलाके के पास एक हेलीकॉप्टर के गिरने की सूचना दी थी. हमनें टीम को इलाके के लिए रवाना कर दिया।

एक सीनियर पुलिस अधिकारी ने कहा कि ऐसा लगता है कि यह आर्मी की चौपर था। अधिकारी ने कहा कि सर्च पार्टीज को इलाके में भेजा गया है। हालांकि करीब एक से डेढ़ घंटे का वक्त उसे घटनास्थल तक पहुंचने में लगेगा। उन्होंने कहा कि इलाके में घना कोहरा होने के चलते सर्च ऑपरेशन में परेशानी आ रही है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक हेलिकॉप्टर सवार दोनों ही पायलट सुरक्षित हैं।

सेना की ओर से जारी बयान में कहा गया है कि सेना का एक हेलिकॉप्टर पटनी टॉप में क्रैश हुआ है। घटना में घायल दोनों पायलटों को निकाला जा रहा है। इसके साथ ही सेना की ओर से मीडिया से अपील की गई है कि घायल जवानों की तस्वीर का इस्तेमाल न किया जाए, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.