Thursday, June 30News

जस्टिन बीबर का आधा चेहरा हुआ पैरालाइज, वीडियो शेयर कर दी जानकारी

जस्टिन बीबर, दुनिया के जाने-माने पॉप सिंगर्स में से एक हैं। लगातार कॉन्सर्ट कर रहे जस्टिन अब अपने शरीर को कुछ समय के लिए आराम दे रहे हैं। इसका कारण उनका एक रेयर बीमारी से पीड़ित होना है। जस्टिन बीबर ने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर कर बताया है कि उन्हें रामसे हंट सिंड्रोम नाम की बीमारी हो गई है। इसकी वजह से उनके आधे चेहरे पर पैरालिसिस हो गया है।

जस्टिन ने एक वीडियो शेयर कर बतया कि वह अपने म्यूजिकल टूर को कैंसल कर रहे हैं क्योंकि एक बीमारी की वजह से उनके चेहरे का आधा हिस्सा लकवाग्रस्त (पैरालाइज) हो गया है। वीडियो में आपको ये साफ दिखेगा। जस्टिन ने बताया कि उन्हें रामसे हंट सिंड्रोम बीमारी हुई है और इस वजह से उनका आधा चेहरा पैरालाइज हो गया है। जस्टिन ने दरअसल, अपने टोरंटो और वॉशिंगटन शोज कैंसल करने के बाद वीडियो शेयर किया। वह यह भी कहते हैं कि अपना आधा चेहरा मूव करने में उन्हें बेहद दिक्कत हो रही है। जस्टिन ने वीडियो शेयर कर लिखा, महत्वपूर्ण, प्लीज देखें। मैं आप सभी से बेहद प्यार करता हूं और मुझे अपनी दुआ में रखना।

वीडियो में आप जस्टिन को कहते सुनेंगे, जो लोग परेशान हो रहे हैं मेरे अगले शो के कैंसल होने से मैं उन्हें बता दूं कि मैं फिजिकली अभी ये करने के लिए तैयार नहीं हूं। मेरी बॉडी मुझे कह रही है कि मुझे थोड़ा धीरे होना पड़ेगा। आशा है कि आप सब समझेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.