Saturday, August 13News

Crime: इतना गुस्सा की पति ने काट दी पत्नी की नाक, केस दर्ज

नई दिल्ली। मध्य प्रदेश से एक अजीबोगरीब मामला सामने आ रहा है। यहां एक पति ने गुस्से में अपनी ही पत्नी की नाक काट दी और फरार हो गया। मौके पर पहुंची पुलिस आरोपी युवक की तलाश कर रही है। वहीं महिला को आनन फनन में नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। महिला की हालात नाजुक बनी हुई है।

मामला मध्य प्रदेश के शिवपुरी जिले का है। जहां राम प्रवेश वंशकार नाम के युवक ने गुस्से में पहले अपनी पत्नी और बेटियों के साथ मारपीट की और उसके बाद पत्नी की नाक को ब्लेड से काट दिया। पुलिस ने जख्मी महिला से पूछताछ की तो महिला ने बताया कि आरोपी पति उससे मारपीट किया करता था। जिससे परेशान होकर महिला अपनी दोनों बेटियों के साथ मायके चली गयी थी। एक दो दिन पहले ही वह मायके से ससुराल वापस आई थी। पीड़ित महिला ने बात करते हुए आगे बताया कि ससुर ने उसको पकड़ लिया और सास ने ब्लेड लाकर बेटे को दी। जिसके बाद पति ने उसकी छाती पर बैठकर ब्लेड से नाक काट दी।

शिवपुरी एसपी राजेश सिंह चंदेल ने बताया कि बामोर कलां थाना में महिला की रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। आरोपी युवक की तलाश की जा रही है। मामले की जांच के बाद दोषीयों के खिलाफ उचित कारवाई की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.