Thursday, June 30News

27 MAY BOLLYWOOD BULLETIN: बॉलीवुड से जुड़ी खबरें

करण जौहर और काजोल लियोनेल ने किया जोरदार डांस

मशहूर निर्देशक करण जौहर की बर्थडे पार्टी किसी फेस्टिवल से कम नहीं रही। करण की पार्टी में सितारों का मेला लगा था। ऐश्वर्या राय बच्चन, शाहरुख खान, सैफ अली खान, करीना कपूर, अनुष्का शर्मा और काजोल समेत कई सुपरस्टार इस ग्रैंड बर्थडे सेलिब्रेशन का हिस्सा रहे। सभी ने खूब इंजॉय किया। अब पार्टी के वीडियोज और फोटोज जमकर वायरल हो रहे है। हाल ही में एक वीडियो सामने आया जिसमें करण जौहर और काजोल डांस फ्लोर पर एकसाथ नजर आ रहे हैं। वहीं दर्शकों को करण जौहर और काजोल लियोनेल का जोरदार डांस बेहद पसंद आ रहा है। दोनों के डांस मूव्स कमाल के है।

ओटीटी पर एक्शन से भरपूर होगा ये वीकएंड

इस हफ्ते के वीकेंड की शुरुआत हो चुकी है और अगर आप अपने परिवार के साथ वीकेंड एंजॉय करने का सोच रहे हैं, तो इस बार ओटीटी पर बहुत सी मनोरंजक फिल्में रिलीज होने वाली हैं। इन फिल्मों में आपको साउथ का मसाला और बॉलीवुड का एक्शन दोनों देखने के लिए मिलने वाला है। आज जॉन अब्राहम की साइंस-फिक्शन एक्शन फिल्म ‘अटैक: पार्ट 1’ ओटीटी प्लेटफॉर्म ‘जी5’ पर रिलीज हो रही है। जबरदस्त एक्शन सीन्स के बाद भी यह फिल्म सिनेमाघरों में अपना जादू चलाने में नाकाम रही थी। सिनेमाघरों में पिटने के बाद मेकर्स को इसकी ओटीटी रिलीज से काफी उम्मीदे हैं।

ड्रग्स केस में शाहरुख खान के बेटे को मिली क्लीन चिट

ड्रग्स केस में शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को क्लीन चिट मिल गई है। NCB की ओर से लगभग 6000 पेज की चार्ट शीट फाइल की गयी है। जिसमे 14 आरोपियों के खिलाफ कई धाराएं लगाई गई है जबकि इस लिस्ट में आर्यन खान का नाम नहीं है। बॉलीवुड इंडस्ट्री के लिए यह गुड न्यूज़ है।

खतरों के खिलाड़ी 12′ में नजर आएंगी सृति झा

टीवी शो Kumkum Bhagya फेम Sriti Jha लोगों के घर में ‘प्रज्ञा’ के नाम से फेमस थीं। ऐसा इसलिए क्योंकि शो में उनके किरदार का यही नाम था। करीब 7 साल तक इस शो का चेहरा रहीं सृति अब रोहित शेट्टी के स्टंट बेस्ड शो ‘खतरों के खिलाड़ी 12’ में नजर आएंगी। हालंकि उन्होंने इस बात का भी खुलासा किया कि उन्हें सभी चीजों से डर लगता है। वहीं, उन्होंने अपने स्ट्रैटेजी के बारे में कहा कि वह अगर नहीं भी जीतती हैं, तो शो को पूरी तरह से इंजॉय करेगी।

एक्टर इमरान खान बॉलीवुड में वापसी करने वाले है

एक्टर इमरान खान बॉलीवुड में वापसी करने जा रहें हैं. लेकिन इस बार एक एक्टर के तौर पर नहीं बल्कि निर्देशक के रूप में इमरान खान बॉलीवुड डेब्यू करेंगे। इमरान खान को जाने तू… या जाने ना और आई हेट लव स्टोरीज जैसी फिल्मों के लिए जाना जाता हैं। साल 2015 तक इमरान खान ने एक अभिनेता के रूप में छोटी लेकिन अत्यधिक सफल पारी खेली थी। उनके एक्टिंग छोड़ने की खबरें आधिकारिक तौर पर पूरे मीडिया में प्रसारित हुईं थी. इमरान मेरे ब्रदर की दुल्हन, कट्टी-बट्टी, लक और किडनेप जैसी फिल्मों में भी काम कर चुकें हैं।

भूल भुलैया 2 की सफ़लता से उत्साहित भूषण कुमार ने भूल भुलैया 3 बनाने का बनाया मन

बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई कर रही भूल भुलैया 2 की सफ़लता से उत्साहित प्रोड्यूसर भूषण कुमार और मुराद खेतानी भूल भुलैया 3 बनाने का मन बना लिया है । इतना ही नहीं उन्होंने अपनी एक और ब्लॉकबस्टर फ़िल्म कबीर सिंह के भी सीक्वल पर मुहर लगा दी है । इस बात का खुलासा उन्होंने एक इंटरव्यू किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.