Thursday, June 30News

53 साल की उम्र में फैंस को रुलाकर चले गए केके, देखिए कोलकाता में उनके आखिरी कंसर्ट की वीडियो

Image

सामान्य सी दिखने वाली जिंदगी कब खत्म हो जाए, पता ही नहीं चलता। ऐसा ही कुछ हुआ है भारतीय संगीत जगत के मशहूर कलाकार केके उर्फ कृष्ण कुमार कुन्नथ के साथ। जिनके दिल को छू लेने वाले गानों से हमनें न जाने कितने ही लंबे सफर तय किये हैं। पर अफसोस कि अब वे हमारे बीच नहीं रहे। बता दें कि बीते मंगलवार को महज़ 53 साल की उम्र में केके अपने फैंस को रुलाकर दुनिया को अलविदा कह गए।
23 अगस्त 1968 को राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में जन्में केके का मंगलवार को पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता में निधन हो गया। यह दुखद घटना उस समय हुई जब वह पश्चिम बंगाल के कोलकाता में अपना कंसर्ट कर रहे थे। केके के निधन के बाद सोशल मीडिया पर उस कंसर्ट की कई वीडियो वायरल हो रही हैं और उन्ही में से एक विडियो ऐसा है जिसमें वे थोड़े थके हुए और अपना चेहरा टॉवल से पोछते हुए नजर आ रहे हैं। ऐसा लग रहा कि उन्हें अपनी तबियत का अंदाजा पहले ही हो गया था।

शो के बाद वह अपने होटल लौट आए, जहां उन्होंने बेचैनी की शिकायत की। जिसके बाद उन्हें रात करीब साढ़े दस बजे कलकत्ता मेडिकल रिसर्च इंस्टीट्यूट ले जाया गया, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। बताया जा रहा है कि गायक केके का दिल का दौरा पढ़ने से निधन हुआ है। केके के निधन से उनके प्रशंसकों को एक बड़ा झटका लगा है। उनके निधन पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सहित कई नेताओं और बॉलीवुड हस्तियों ने दुख व्यक्त करते हुए उन्हें श्रद्धांजलि दी ।
केके की मौत के मामले में पुलिस ने कहा कि, हमने गायक केके की मौत की जांच शुरू कर दी है और हम होटल अधिकारियों से बात कर रहे हैं, सीसीटीवी फुटेज की जांच कर रहे हैं ताकि यह पता चल सके कि उन्हें अस्पताल ले जाने से पहले क्या हुआ था।

Leave a Reply

Your email address will not be published.