Saturday, August 13News

अमेरिका के टेक्सास में मिला लाशों से भरा ट्रक

अमेरिका के टेक्सास में एक बंद ट्रक में 46 लोगों की लाशें मिली हैं. वहीं 16 लोग बेहोश हालत में मिलें हैं। जिनको हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया है। जिन लोगो को हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया हैं उनमें 12 बड़े लोग और 4 बच्चे शामिल हैं। बंद ट्रक में इतनी अधिक संख्या में लाशें मिलने के बाद अमेरिका के टेक्सास में हड़कंप मच गया हैं। बता दें कि यह ट्रैक्टर-ट्रेलर जिसमें लाशें मिली हैं वो टेक्सास के दक्षिण-पश्चिम में स्थित सैन एंटोनियो की वीरान सड़क पर मिला हैं। माना जा रहा है कि यह लोग चोरी छिपे मेक्सिको की तरफ़ से अमेरिका में घुसने की कोशिश कर रहें थें।

image india today

जब पुलिस मौके पर पहुंची तो पुलिस को ट्रक का गेट थोड़ा खुला मिला था और एक लाश ट्रेलर के बाहर पड़ी थी। जानकारी के मुताबिक जिन 16 लोगो को हॉस्पिटल में भर्ती किया गया हैं उनके शरीर गर्मी से तप रहें थे औऱ उनके शरीर में पानी की भारी कमी थी. फिलहाल पुलिस ने मामले में 3 लोगो को हिरासत में लिया हैं। माना जा रहा है कि यह मामला मानव तस्करी का है हांलाकि इस पर अभी पक्की मोरह लगना बाकी हैं। बताते चलें कि टेक्सास के सैन एंटोनियो में मानव तस्करी के दौरान पहले भी हज़ारो लोग अपनी जान गवां चुकें हैं।

इसी बीच मेक्सिको के विदेश मंत्री मार्सेलो एब्रार्ड का बयान सामने आया हैं। उन्होंने कहा कि वह टेक्सास के सैन एंटोनियो पहुंच रहें हैं। उन्होंने ये भी कहा है कि मारे गए लोगो की नागरिकता का अभी पता नहीं चला हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.