Wednesday, May 31News

कॉलेज से घर जा रही छात्रा का सरेआम अपहरण

तीन दिन बीतने के बाद भी छात्रा को बरामद नहीं कर सकी पुलिस

बरेली। उत्तर प्रदेश के बरेली में अपराधियों के हौसले इस कदर बुलंद हैं कि उन्होंने सरेआम एक छात्रा का अपहरण कर लिया। अपहरण की पूरी वारदात वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई, जिसके बाद पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है।

सीसीटीवी में कैद अपहरण की पूरी वारदात

बाइक से छात्रा के अपहरण की यह वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। सीसीटीवी फुटेज में छात्रा के अपहरण की पूरी वारदात कैद हो गई है। दरअसल, बारादरी थाना क्षेत्र से एक छात्रा अपने भाई के साथ बाइक पर कॉलेज से घर जा रही थी, तभी रास्ते में कुछ बदमाशों ने बाइक रोककर बाइक की चाबी निकाल ली और छात्रा को जबरन अपने साथ ले गए। जिसके बाद बदमाशों ने दूसरी बाइक पर छात्रा को जबरन बिठाया और लेकर नौ दो ग्यारह हो गए।

तीन दिन के बाद भी नहीं लगा छात्रा का सुराग

परिजनों की तहरीर पर बारादरी थाने में छात्रा के अपहरण का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है, लेकिन बड़ी बात यह है कि घटना के तीन दिन बीतने के बावजूद अभी तक छात्रा को पुलिस बरामद नहीं कर सकी है। अब देखना यह है की पुलिस कब तक छात्रा को बरामद करती है और इस दुस्साहसिक वारदात को अंजाम देने वाले अपराधियों को गिरफ्तार करती है। वहीं लोकलाज के डर के कारण छात्रा के परिजनों ने मीडिया से कुछ भी बताने से इंकार कर दिया है।

प्रेम प्रसंग की बात कह रही पुलिस

हालांकि इस मामले में पुलिस प्रेम प्रसंग की बात कह रही है। एसएसपी ने कहा कि थाना बारादरी क्षेत्रान्तर्गत युवती जो अपने प्रेमी के साथ चली गयी है, जिसके सम्बन्ध में थाना स्थानीय पर धारा 366 भादवि का मुकदमा पंजीकृत है। बरामदगी हेतु पुलिस टीम गठित कर आवश्यक वैधानिक कार्यवाही की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Wordpress Social Share Plugin powered by Ultimatelysocial