Thursday, June 30News

T20 WC: पाकिस्तान की जीत पर खुश होने वाली टीचर अब रोने लगी, जाने क्या है वज़ह

रविवार को हुए भारत पाकिस्तान मैच के बाद टीम इंडिया की हार से हर भारतीय फैंस दुखी था, लेकिन उदयपुर की एक टीचर भारत की हार से काफी खुश दिखाई दी। यही नहीं इस टीचर ने पाकिस्तान के मैच जीतने के बाद पाकिस्तानी खिलाड़ियों के फोटो के साथ वॉट्सऐप  पर ‘we won’ और ‘हम जीत गए’ जैसे स्टेटस अपलोड किए। जिसके बाद कुछ ऐसा हुआ कि इस टीचर की यह खुशी अब गम में बदल चुकी होगी।

दरअसल पूरा मामला यह है कि उदयपुर के खेलगांव में स्थित नीरजा मोदी स्कूल की एक टीचर नफीसा अटारी ने रविवार को भारत-पाकिस्तान मैच के बाद पाकिस्तान की जीत पर ‘वी – वॉन’ और ‘हम जीत गए” जैसे स्टेटस पाकिस्तान के समर्थन में लगाएं। इस स्टेटस को जैसे ही एक स्टूडेंट के पैरेंट्स ने देखा तो तुरंत उन्होंने तुरंत पूछ लिया कि आप पाकिस्तान को सपोर्ट करते हो? जिसके जवाब में मैडम ने कहा ‘हां’ कह दिया। बस फिर क्या था, पाकिस्तान के सपोर्ट वाली बात से लोगों में आक्रोश पैदा हो गया। जिसके बाद स्कूल मैनेजमेंट ने भी आरोपी टीचर को तुरंत स्कूल से निष्काषित कर दिया है।

गौरतलब है कि भारत-पाक मैच के बाद भारत के कई इलाकों से पाकिस्तान की जीत पर बम पटाखे फूटने की भी खबरें सामने आई थी। वहीं दूसरी तरफ भारत को मिली हार के बाद कई भारतीय खिलाड़ियों को सोशल मीडिया पर ट्रोल का सामना करना पड़ा है। खासकर भारतीय टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी को ट्रोलर्स द्वारा विशेष रूप से निशाना बनाया गया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published.