Saturday, August 13News

दिल्ली में ‘देश के मेंटर’ कार्यक्रम कि शुरूआत, सोनू सूद होंगे ब्रांड एंबेसडर

नई दिल्ली। सोनू सूद ने शुक्रवार को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से मुलाकात की। दोनों की मुलाकात के दौरान दिल्ली के उपमुख्यमंत्री और शिक्षा मंत्री मनीष सिसोदिया भी मौजूद थे। इसके बाद दिल्ली के सीएम ने सोनू सूद के साथ प्रेस कॉन्फ्रेंस कि।
केजरीवाल ने बच्चों के लिए देश के मेंटर कार्यक्रम शुरू करने का ऐलान किया और सोनू सूद को ब्रांड एंबेसडर बनाया। प्रेस कॉन्फ्रेंस में सीएम केजरीवाल ने सोनू सूद को पूरे देश का प्रेरणास्रोत बताया। आज जो सारी सरकारें नहीं कर पा रहीं वो सोनू सूद कर रहे हैं, सबकी मदद करते हैं। सीएम ने बताया गरीब बैकग्राउंड से आने वाले बच्चो को गाइड करने वाला कोई नहीं होता।


ऐसे बच्चों के लिए हम देश मे मेंटर कार्यक्रम शुरू करेगें, जिसके ब्रांड एंबेसडर सोनू सूद बने हैं। सोनू सूद द्वारा की गई एजुकेशन मॉडल की तारीफ और कहा बच्चों को अच्छी शिक्षा के साथ उनको सही दिशा भी देनी चाहिए। मेरी सब बच्चों को अच्छी गाइड करने की कोशिश रहेगी। उन्होंने कहा और भी लोगों को बच्चों का मेंटर बनके आगे आना चाहिए।
सोनू सूद से चुनाव लड़ने और आम आदमी पार्टी से जुड़ने पर उनका जवाब क्या था?
सब लोग मेरे काम की प्रशंसा करते है। मुझे राजनीति मे आने के लिए प्रोत्साहन करते है, लेकिन मे कहता हूँ की राजनीति में आना जरूरी नहीं है। मैने कभी इस विषय में सोचा नहीं। उन्होंने ये भी कि उनके और अरविंद केजरीवाल के बीच राजनीति को लेकर कोई चर्चा नहीं हुई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.