Saturday, August 13News

महाराष्ट्र में सत्ता के लिए शुरू हुआ संग्राम, पोस्टर वॉर तक पहुंचा

महाराष्ट्र मैं सत्ता के लिए शुरू हुआ संग्राम अब पोस्टर वॉर तक पहुंच गया है। महाराष्ट्र से लेकर असम के गुवाहाटी तक शिवसेना के बागी विधायको के पोस्टर लगाए जा रहें हैं। ये पोस्टर शिंदे गुट में शामिल हुए विधायकों के समर्थन में भी है और उनके ख़िलाफ़ भी।

एनसीपी की स्टूडेंट विंग राष्ट्रवादी विद्यार्थी कांग्रेस ने गुवाहाटी में एक पोस्टर लगाए है। इस पोस्टर का बैकग्राउंड बाहुबली मूवी का एक सीन। बता दें कि ये वही सीन है जो दो सालों तक काफी चर्चा में रह था। इस सीन में कट्टपा बाहुबली पर पीछे से वार कर करता है।

IMAGE CREDIT TWITTER

ध्यान देने वाली बात ये है कि इस पोस्टर पर राष्ट्रवादी विद्यार्थी कोंग्रेस ने बागी विधायकों को गद्दार बताया है। पोस्टर पर लिखा है कि रेडिसिन ब्लू के बिल से नही. महाराष्ट्र की वीर भूमि में आकर बात होगी। वही ऐसे और भी पोस्टर हैं जिनपर लिखा है गुवाहाटी में छिपे गद्दारों को सारा देश देख रहा है। कुछ जगहों पर तो एकनाथ सिंदे के गुट वालो विधायकों के पोस्टर पर स्याही तक फेंक दी।

IMAGE CREDIT TWITTER

तो वहीं ठाणे में एकनाथ सिंदे का समर्थन किया जा रहा है। उनके समर्थन में पोस्टर रैलियां निकली जा रही है। बता दें कि ठाणे एकनाथ सिंदे का गढ़ माना जाता है।

बात अब महाराष्ट्र में चल रहे सियासी संकट की करें तो आज दिल्ली में बीजेपी के देवेंद्र फडणवीस और शिवसेना से बागी हुए एकनाथ सिंदे की मुलाकात होगी। दोनो के बीच मिलीजुली सरकार बनाने को लेकर बात हो सकती है। इससे पहले सिंदे ने बीजेपी के शर्त रखी है कि निर्दलीय बागी विधायकों को बीजेपी अपने कोटे से मंत्री बनाए।

Leave a Reply

Your email address will not be published.