Saturday, August 13News

कुरावली में चोरों के हौसलें बुलंद, थम नहीं रहीं हैं चोरी की घटनाएं

नगर में चोरियों का सिलसिला बदस्तूर जारी है। कभी दुकान से चोरी हो जाती है तो कभी मकान से चोरी हो जाती है। अगर इन सबसे बच जाए तो बाइक सवारों से लूट हो जाती है तो कभी बाइक चोरी हो जाती है। ऐसा ही मामला गुरुवार की दोपहर खंड विकास कार्यालय कुरावली के सामने देखने को मिला।जब ग्राम नगला उसर निवासी मनरेगा योजना के तहत काम करा रहे मेठ मुकेश कुमार पुत्र जगदीश प्रसाद खंड विकास कार्यालय में आयोजित मीटिंग में शामिल होने आए हुए थे ।

लगभग 1:30 बजे अपनी हीरो होंडा स्प्लेंडर मोटरसाइकिल संख्या यूपी 84 ए जे 7772 को खंड विकास कार्यालय के गेट के बाहर खड़ी करवा मीटिंग में शामिल होने चले गए लगभग आधे घंटे बाद जब मैं निकल कर आए तो उन्होंने देखा कि उनकी मोटरसाइकिल मौजूद नहीं थी अपनी मोटरसाइकिल न देख उनके चेहरे पर हवाइयां उड़ गई आनन-फानन में मनरेगा मेठ मुकेश कुमार ने अपने परिजनों को बाइक चोरी होने की सूचना देते हुए 112 नंबर पर कॉल की जिस पर 112 नंबर पुलिस ने आकर वहां मौजूद लोगों से पूछताछ कर जानकारी की 112 नंबर पुलिस द्वारा पीड़ित मुकेश कुमार से कहा गया कि वह जाकर थाना में अपनी रिपोर्ट लिखाये है । पीड़ित मुकेश ने मोटरसाइकिल चोरी होने की तहरीर थाना में दी। थाना पुलिस मामले की जांच कर रही है।

एक हफ्ते में हो चुकी हैं एक लूट सहित चार घटनाएं

लगभग 1 सप्ताह पहले मोहल्ला सर्जरी में निर्माणाधीन मकान से काफी सामान चोरी हो गया था उसके बाद 1920 जुलाई की रात थाना गेट के ठीक सामने इससे इंजन पार्ट्स की दुकान कर रहे संजय जैन की दुकान से ₹248000 चोरी हो गए इसके बाद एक शिक्षक प्रभाकर सिंह बैंक से अपने रुपए निकालकर पेट्रोल पंप पर पेट्रोल डलवाने गए थे।

वहां उनकी बाइक से एक अज्ञात किशोर ने रुपयों से भरा थैला निकाल लिया इन घटनाओं का खुलासा भी नहीं हुआ था कि अब गुरुवार को ही खंड विकास कार्यालय के गेट के बाहर खड़ी बाइक पर अज्ञात चोरों ने हाथ साफ कर दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.