Saturday, August 13News

फ्लाइट के बिजनेस क्लास मे मिली चींटियां

नई दिल्ली। मच्छरों आदि जैसी परेशानियां लोगो को ट्रेन में भी होती हैं, लेकिन दिल्ली में इस बार लंदन जा रही एक उड़ान चींटियों की वजह से बाधित हो गई, और उसमें वीआईपी यात्री भूटान के राजुकमार भी सवार थे। दरअसल सोमवार को लंदन के लिए एयर इंडिया के विमान (AI-111) उड़ान के लिए तैयार था, लेकिन उसके बिजनस क्लास सेक्शन में काफी चींटियां मिली, और इनका तत्काल समाधान एयरलाइन नहीं निकाल पाई। सभी यात्रियों को लंदन की उड़ान के लिए दूसरे विमान में शिफ्ट करना पड़ा।
एयर इंडिया की दिल्ली-लंदन उड़ान सोमवार को दो बजे आईजीआई हवाई अड्डे से रवाना होने वाली थी, लेकिन चींटियँ मिलने के कारण इसमें तीन घंटे से भी अधिक की देरी हुई। एआई-111 उड़ान दिल्ली हवाईअड्डे से निर्धारित समय दो बजे के बदले शाम में करीब पांच बजकर 20 मिनट पर रवाना हुई।

ये पहली बार नहीं हुआ कि एयर इंडिया के विमान में इस तरह की समस्या पाई गई है। इससे पहले मई 2021 में एयर इंडिया के दिल्ली से नेवार्क (अमेरिका) जा रहे विमान में एक चमगादड़ पाया गया था, जिसकी वजह से उड़ान भरने के आधे घंटे बाद ही विमान को वापस दिल्ली लौटना पड़ा था। हालांकि बाद में बताया गया कि विमान में जो चमगादड़ मिला था, वो मृत था।

Leave a Reply

Your email address will not be published.