Thursday, June 30News

“दि कश्मीर फाइल्स” पर साईं पल्लवी ने क्या बोल दिया 

विवेक अग्निहोत्री की फिल्म “द कश्मीर फाइल्स” जब से रिलीज़ हुई है तब से विवादों में हैं. अब साउथ की फिलमों की जानी मानी एक्ट्रेस साईं पल्लवी ने कश्मीर फाइल को लेकर एक बयान दिया है. इसके बाद से सोशल मीडिया पर साईं पल्लवी को लेकर लोग दो खेमों में बंट गए हैं. एक तरफ़ कुछ लोग साई पल्लवी के बयान के एगेंस्ट हैं तो कुछ उनका साथ भी दे रहें हैं.

दरअसल एक इंटरव्यू में साईं पल्लवी ने दि कश्मीर फाइल्स को लेकर ये बात कही. बता दें कि इस साल उनकी नई फिल्म विराट पर्वमी रिलीज़ होने वाली हैं. जिसके लिए साईं मीडिया से रूबरू हो रही हैं. ‘द कश्मीरी फाइल्स’ पर साईं पल्लवी ने कहा..कि  ‘कश्मीर फाइल’ से पता चलता है कि उस समय कश्मीरी पंडितों को कैसे मारा गया यदि आप इस मुद्दे को एक धार्मिक संघर्ष के रूप में ले रहे हैं, तो हाल ही में गायों को ले जा रहे एक मुस्लिम चालक को पीटा गया और ‘जय श्री राम’ का नारा लगाने के लिए मजबूर किया गया। तो इन दोनों घटनाओं में अंतर कहाँ है? हमें एक अच्छा इंसान बनना है। अगर हम अच्छे हैं, तो हम दूसरों को चोट नहीं पहुंचाएंगे।

THG twitter video
साईं ने आगे कहा कि मैं हमेशा से न्यूट्रल वातावरण में रही हूँ मैनें लेफ्ट वींग और राइट विंग के बारे में बहुत कुछ सुना है लेकिन मेरे लिए ये कहना सही नहीं होगा कि मैं किसे सही और किसे गतल मानती हूँ.. इसके बाद से ट्वीटर पर साई पल्लवी के मीम्स शेयर होने लगे. किसी ने उन्हें लेडी पॉवरस्टार कहा तो किसी ने उनके साहस की दाद दी. लेकिन कुछ लोगो ने साईं पल्लवी के साथ कांग्रेस को भी घेर लिया. लिखा कि उम्मीद के मुताबिक कांग्रेस पार्टी #SaiPallavi के समर्थन में आई है कांग्रेस कश्मीरी पंडितों का अपमान करने का एक भी मौका नहीं छोड़ती है।
 
 

Leave a Reply

Your email address will not be published.