Thursday, June 30News

इस सिविल इंजीनियर की बुलडोज़र पर निकली बारात, देखने के लिए लोगो की लगी भीड़

मध्य प्रदेश के बैतूल में हुई एक शादी चर्चा का विषय बन गई हुई है. बैतूल के सिविल इंजीनियर अंकुश अपनी बारात घोड़ी पर नहीं बुलडोज़र पर लेकर गए। बुलडोजर पर बैठकर आया. अंकुश का अपनी शादी को यादगार बनाने का ये अनोखा तरीका सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. दूल्हे अंकुश का कहना है कि उनकी हमेशा से तमन्ना थी कि वो अपनी बारात को बुलडोजर से लेकर जाएं.   

image credit twitter

बुलडोज़र पर अपनी बारात लेकर जाने वाला ये दूल्हा पेशे से एक सिविल इंजीनियर है और टाटा कंसल्टेंसी में काम करता हैं। इन दिनों मध्य प्रदेश के राजगढ़ में अंकुश एक प्रोजेक्ट पर काम कर रहे हैं। मंगलवार को अंकुश की शादी बैतूल के पाढ़र निवासी स्वाति मालवीय से हुई। अंकुश दूल्हन को लेने घोड़ी पर नहीं बल्कि बुलडोजर पर उनके घर पहुंचे। बुलडोज़र पर निकली इस बारात को देखने के लिए लोगो की भारी भीड़ जमा हो गई। उसी दौरान किसी ने इस नज़ारे को कैमरे मे कैद कर लिया। अंकुश के दोस्तों ने  भी इस बारात को खूब एन्जॉय किया. बारात घर से हनुमान मंदिर तक पहुंची थी।  

अंकुश का कहना है कि वो पेशे से सिविल इंजीनियर हैं उनका हमेशा से सपना था कि वो घोड़ी पर नहीं बल्कि जेसीबी मशीन पर बैठकर अपनी दुल्हन लेने जांए. शुरुआत में परिजन इसके लिए तैयार नहीं थे पर वो बाद में मान गए. बुलडोजर पर बारात निकलने से उनकी शादी यादगार हो गई. वायरल हो रही वीडियो में दिख रहा हैं कि अंकुश बुलडोज़र के आगे वाले हिस्से पर बैठे हैं। बुलडोज़र के इस हिस्से को काफी बढ़िया तरीके से सजाया हुआ हैं। वहीं अंकुश की गोद में एक छोटा बच्चा भी हैं।  

Leave a Reply

Your email address will not be published.