Thursday, June 30News

सरयू में पत्नी को KISS करना युवक को पड़ा मंहगा, लोगो ने जमकर पीटा

रामलला की नगरी अयोध्या से एक वीडियो वायरल हैं। वीडियो सरयू नदी का हैं जहाँ एक पति अपनी पत्नी को बाहो में लेकर चूमने की कोशिश कर रहा हैं। लेकिन अयोध्या की सरयू नदी में इस जोड़े को रोमांस करना भारी पड़ गया। नदीं में स्नान कर रहें बाकी के लोगो ने इस जोड़े की हरकतों को नज़र अंदाज़ किया लेकिन जब पानी सर से उपर जाता दिखा तो लोगो ने युवक पर थप्पड़ो की बौछार कर दी और उन्हीं में से एक ने उनकी वीडियो बना ली। जो अब वायरल हैं।

जमकर हुई पिटाईः

सरयू नदी में स्नान करते वक्त इस जोड़े ने नदी को स्वीमिंगपूल समझ लिया। दोनो नदी में रोमांस करने लगे। पहले तो लोगो ने दोनों की इस हरकत को इगनोर किया लेकिन जब पति अपनी पत्नी को किस करने लगा तो वहाँ खड़े एक शख्स ने उनके रोमांस में बांधा डाल दी।

वीडियो सोशल मीडियोा

इतने में बाकी लोगो का गुस्सा भी पति पत्नी पर फूट पड़ा। लोगो ने युवक को नदीं से बाहर निकाल दिया। उस पर थप्पड़ों की बौछार होने लगी। भीड़ में खड़े तमाशा देख रहे लोगो ने भी युवक पर जमकर हाथ साफ़ किया। हालांकि गनीमत ये रही की उसकी पत्नी के साथ कोई मारपीट नहीं की गई।

संत समाज ने जताई आपत्तिः

विवाद बढ़ता देख मामले को संत समाज के बीच ले जाया गया। संत समाज ने भी घटना पर घोर आपत्ति जताई हैं। लेकिन इस बीच सोशल मीडिया पर लोग भी घटना पर अपना गुस्सा ज़ाहिर करते दिख रहें हैं। तो कुछ लोग इस नव दंपत्ति का सपोर्ट भी कर रहें हैं। एक यूज़र ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा,

“धार्मिक स्थलों पर आचार-विचार सही रखिए सारा प्यार वहीं मत उड़ेलिए नहीं तो पड़ेगा महंगा। अयोध्या में राम की पैड़ी में स्नान करते समय पत्नी को साथ लेकर नहाने और अश्लीलता फैलाने पर लोगों ने युवक को बुरी तरह पीटा। कृप्या एयरफोन यूज़ कीजिए, वायरल वीडियो में गाली गलौज है।“

तो वहीं एक और यूज़र ने लिखा, “ अयोध्या में राम की पैड़ी में स्नान करते समय पत्नी का चुंबन लेने पर लोगों ने युवक को बुरी तरह पीटा..यह घटना सबक देती है कि धार्मिक स्थलों को पिकनिक स्पॉट न बनाएं. लोगों को भी कानून हाथ में नहीं लेना चाहिए।“

तो वहीं एक यूज़र ने युवक को पीटने वाली भीड़ पर तंज करते हुए लिखा,”सरयू में स्नान के दौरान एक आदमी ने अपनी पत्नी को किस कर लिया. फिर आज के रामभक्तों ने क्या किया,  देखें: पिटता हुआ भारत….”

सरयू है पवित्र जगहः

अयोध्या और सरयू नदी दोनों ही भक्ति और आस्था की केन्द्र हैं। दुनिया भर में अयोध्या राम भक्ति का लिए जानी जाती हैं। लोग भक्ति भाव के साथ सरयू मे राम का नाम लेकर डूबकी लगाते हैं। और हनुमान गढ़ी और रामलला के दर्शन करते हैं। वेदो और पुराणों में भी सरयू का महत्व आस्था से जोड़कर देखा जाता हैं। लेकिन नव दंपत्ति के सरयू नदी में किस करने की कोशिश के बाद अयोध्या औऱ सरयू नदी चर्चा का विषय बन गई हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.