newjport.com

अमर भारती कार्यालय में अक्षर भारती द्वारा साप्ताहिक काव्य गोष्ठी आयोजित की गई।यह कार्यक्रम विगत कई माह से अक्षर भारती द्वारा सफलता पूर्वक आयोजित किया जा रहा है । इस कार्यक्रम के अंतर्गत नवोदित साहित्यिक प्रतिभाओं को प्रोत्साहित किया जा रहा है ।

इस वार इस कार्यक्रम में सात प्रतिभाओं ने भाग लिया। कार्यक्रम का शुभारंभ श्री शैलेंद्र कुमार जैन ‘अप्रिय ‘जी जो कि अमर भारती समाचार पत्र के समूह संपादक हैं और श्री अक्षय कुमार जैन जी जो कि अक्षर भारती के संयोजक हैं ।

दोनों ने मिलकर सभी आगंतुक अतिथियों को प्रशस्ति पत्र प्रदान कर उनका सम्मान किया और उनकी प्रतिभा को प्रोत्साहित किया।


तत्पश्चात कार्यक्रम के मंच संचालक डॉक्टर सत्यम भास्कर ने सभी कवियों का अपनी वाणी द्वारा स्वागत किया और कार्यक्रम को नई दिशा प्रदान की।


आपको बता दें कि यह साप्ताहिक गोष्टी एक ऐतिहासिक कार्यक्रम साबित हुआ। जिसमें रियर एडमिरल शहजाद खुर्रम “नूर”, नीलम “बावरा मन”, गुलबहार सिद्दीकी, आरिफ देहलवी, सबीना परवीन और गोल्डी गीतकार जी ने शिरकत की

। इन सभी कवियों ने एक से बढ़कर एक प्रस्तुति दी और कार्यक्रम को ऐतिहासिक बना दिया। ये सभी देश के जाने-माने मंचों पर आए दिन शिरकत करते रहते हैं। और साथ ही मशहूर आरजे रविंद्र सिंह विशाल ने भी अपनी प्रस्तुति दी।


अंत में संयोजक श्री अक्षय कुमार जैन जी ने अपने संबोधन में संस्थान के समूह संपादक महोदय एवं अतिथियों का आभार व्यक्त किया ।

अंत में अक्षर भारती के सफल आयोजन के लिए सभी के योगदान पर का आभार व्यक्त किया

administrator

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *