newjport.com

पूर्व विधायक एवं मिर्जापुर/ सोनभद्र जिला सहकारी बैंक के पूर्व अध्यक्ष राजेंद्र सिंह पटेल ने राबर्ट्सगंज लोकसभा सीट से सपा प्रत्याशी पूर्व सांसद छोटेलाल खरवार के समर्थन में घोरावल के विभिन्न इलाकों – ग्रामों में जनसंपर्क किया।
सपा नेता पूर्व विधायक राजेंद्र सिंह पटेल ने कहा कि लोकनायक जयप्रकाश ने पटना के गांधी मैदान में इमरजेंसी के खिलाफ शंखनाद किया था उसी प्रकार इस बार पुनः उसी गांधी मैदान पटना से इण्डिया गठबंधन का उद्घोष किया गया तथा जो स्थिति इमरजेंसी काल में रही आम जनता के लड़ाई की, ठीक वही स्थिति इस बार मोदी सरकार के विपरीत साफ दिखाई दे रही है।
सपा नेता पूर्व विधायक ने प्रेस वार्ता में इसी की पुनरावृत्ति करके कहा कि इस बार लोकतंत्र पर्व का यह महायुद्ध मोदी बनाम जनता ही है। उन्होंने कहा कि आजादी के समय से आजतक हमने न तो ऐसा देखा और न ऐसा सुना कि बगैर जाति, वर्ग, धर्म, संप्रदाय अथवा मुद्दा के आम आवाम इस तरह जनतांत्रिक प्रणाली के महासमर में उतरी हो लेकिन इस बार 2024 में संसदीय चुनाव का ऐसा मैदान -ए – जंग स्पष्ट परिलक्षित हो रहा है।
पूर्व विधायक एवं जिला सहकारी बैंक मिर्जापुर/ सोनभद्र के पूर्व अध्यक्ष राजेंद्र सिंह पटेल ने इण्डिया एलायंस से राबर्ट्सगंज (80) लोकसभा सीट से सपा प्रत्याशी छोटेलाल खरवार के पक्ष में मतदान करने की अपील की।
प्रेस वार्ता के पूर्व घोरावल नगर एवं कड़िया तथा शिवद्वार क्षेत्र में सघन जनसंपर्क करते उम्मीदवार पूर्व सांसद छोटेलाल खरवार के पक्ष में मतदान करने से संदर्भित बजरिए जनसंपर्क के प्रचार किया।
जनसंपर्क के दौरान शेषधर पाल, लोकनाथ पाल, दयाशंकर रौनियार, लोलारक बैसवार, इनामुल हक अंसारी आदि लोग शामिल रहे।

administrator

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *