newjport.com

स्पीकर राहुल नार्वेकर ने फैसला सुनाते हुए कहा कि अजित पवार गुट ही असली एनसीपी है! उन्होंने कहा, निर्विवाद रूप से अजित पवार के पास 41 विधायकों का विधायी बहुमत है!

एनसीपी विधायकों की अयोग्यता मामले में स्पीकर राहुल नार्वेकर ने अपना फैसला सुना दिया है! उन्होंने शरद पवार गुट को करारा झटका देते हुए कहा कि, अजित पवार गुट ही असली एनसीपी है! उन्होंने कहा, निर्विवाद रूप से अजित पवार के पास 41 विधायकों का विधायी बहुमत है! स्पीकर ने अपना फैसला सुनाते हुए यह अहम टिप्पणी की है

शरद पवार गुट की यह दलील खारिज की

शरद पवार गुट की यह दलील खारिज की जाती है कि विधायी बहुमत के आधार पर मामले का फैसला नहीं किया जा सकता! अजित पवार के पास 41 विधायकों का विधायी बहुमत है! यह निर्विवाद है! मेरा मानना ​​है कि वास्तविक राजनीतिक दल को विधायक दल के बहुमत से परिभाषित किया जा सकता है! अजित पवार के पास विधायी बहुमत है. मेरा मानना ​​है कि अजित पवार ही असली राजनीतिक पार्टी हैं!

सभी याचिकाओं को कर दिया रद्द

NCP के विधायकों की अयोग्यता के मामले में महाराष्ट्र के स्पीकर राहुल नार्वेकर ने गुरुवार को फैसला सुनाया! गुरुवार शाम अपने फैसले में उन्होंने सभी विधायकों को योग्य ठहराया और अयोग्या के मामले की सभी याचिकाओं को रद्द कर दिया है! उन्होंने अजित गुट को ही असली NCP भी घोषित किया! स्पीकर ने कहा कि, अजित पवार के पास 41 विधायकों का समर्थन हैं! 

administrator

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *