Newjport

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच 5 मैचों के T -20 सीरीज में चौथा मुकाबला आज रायपुर में खेला जाएगा.यह मैच शाम 7 बजे शुरू होगा.टीम इंडिया ने भले ही अपने 3 मुकाबलों में से 2 मुकाबलें अपने नाम किए हैं, मगर जिस तरह से पिछले मुकाबलें में ऑस्ट्रेलिया ने वापसी की है, उससे यही लगता है कि ऑस्ट्रेलिया टीम को हलके में लेने की जरूरत नही है.अगर भारत आज मैच जीतता है तो सीरीज में अजेय बढ़त हासिल कर लेगा.

भारतीय टीम में हो सकते है कई बदलाव


इस मैच के लिए प्लेइंग इलेवन में कई बदलाव देखने को मिल सकते हैं.माना यह जा रहा है की श्रेयस अय्यर की वापसी हो सकती है. 2 मैचों में जिसमे वह उप-कप्तानी करते नजर आएंगे.उनकी वापसी से टीम इंडिया को मजबूती मिली है। श्रेयस विश्व कप में शानदार फॉर्म में दिखे थे। हालांकि, सबसे बड़ी परेशानी यह है कि उनके आने से किसे बाहर किया जाएगा.ऋतुराज गायकवाड़ ने पछले मैच में शतक जमाया था.जबकि यशस्वी जयसवाल ने 2 मैचों में विस्फोटक पारी खेली थी.हालांकि यह देखना दिलचस्प होगा की प्लेइंग इलेवन में कितने बदलाव देखने को मिलते है.

भारत की संभावित प्लेइंग इलेवन


यशस्वी जयसवाल , ऋतुराज गायकवाड़ , ईशान किशन , (विकेटकीपर), सूर्यकुमार यादव , श्रेयस अय्यर/तिलक वर्मा , रिंकू सिंह , अक्षर पटेल , रवि बिश्नोई , अर्शदीप सिंह/दीपक चाहर, प्रसिद्ध कृष्णा/ आवेश खान, मुकेश कुमार

ऑस्ट्रेलिया की संभावित प्लेइंग इलेवन


एरॉन हार्डी, ट्रेविस हेड, मैथ्यू शॉर्ट, बेन मैकडरमॉट, टिम डेविड, मैथ्यू वेड (कप्तान/विकेटकीपर), क्रिस ग्रीन, बेन ड्वारशुइस, नाथन एलिस, जेसन बेहरेनडॉर्फ, तनवीर सांघा.

संवादसंग्रहकर्ता : अनुराग त्रिपाठी

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *