newjport.com

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने आज यानी कि शुक्रवार को एक बार फिर विधानसभा में विश्वास मत प्रस्ताव पेश किया है! इस पर अब चर्चा शनिवार को होगी! इससे पहले अगस्त 2022 और मार्च 2023 में भी आम आदमी पार्टी सरकार विश्वास मत प्रस्ताव ला चुकी है!

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर कही यह बात

दिल्ली की आम आदमी पार्टी ने एक बार फिर विधानसभा में अपना बहुमत साबित करने के लिए विश्वास प्रस्ताव पेश कर दिया है! इससे पहले अगस्त 2022 और मार्च 2023 में भी आम आदमी पार्टी सरकार विश्वास मत प्रस्ताव ला चुकी है! सीएम केजरीवाल ने शुक्रवार को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर लिखा, ‘विधानसभा में आज मैं विश्वास मत रखूंगा’! हालांकि प्रस्ताव लाने के बाद स्पीकर ने इस पर चर्चा शनिवार के लिए स्थगित कर दी!

आम आदमी पार्टी ने बीजेपी पर लगाया था ये आरोप

पिछले दिनों आम आदमी पार्टी ने आरोप लगाया था कि AAP के विधायकों को तोड़ने की कोशिश हो रही है! इसको लेकर बीजेपी पर आरोप लगाए गए थे! जिसके बाद बीजेपी ने आम आदमी पार्टी के खिलाफ कार्रवाई करने की चेतावनी दी थी! वहीं दिल्ली पुलिस ने भी अरविंद केजरीवाल को नोटिस देकर इन आरोपों को लेकर सबूत मांगे थे!

विश्वास प्रस्ताव रखते हुए सीएम केजरीवाल ने कहा, “मेरे पास आम आदमी पार्टी के दो विधायक आए और दोनों ने यही बात कही कि मुख्यमंत्री को गिरफ्तार कर लेंगे! हमने 21 विधायकों को मनवा लिया है! 25 करोड़ रुपये देंगे और अपनी टिकट से चुनाव लडवा देंगे. हमें पता चला कि विधायकों को इन्होंने (बीजेपी) संपर्क किया है! यह कई ऑपरेशन लोटस कर चुके हैं! “हमारी जानकारी के हिसाब से सभी 21 विधायकों ने उन्हें मना कर दिया”!

दिल्ली में यह पूरी जिंदगी में चुनाव नहीं जीत सकते

अरविंद केजरीवाल ने आगे कहा, “यह शराब घोटाला कोई घोटाला नहीं है! यह झूठे केस करके सिर्फ सरकार गिरा रहे हैं! दिल्ली में यह पूरी जिंदगी में चुनाव नहीं जीत सकते हैं! लेकिन हमारा एक भी विधायक नहीं टूटा! यह सदन मंत्री परिषद में विश्वास रखता है”!

administrator

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *