newjport.com

उत्तर प्रदेश की प्रमुख विपक्षी पार्टी समाजवादी पार्टी ने भी इंडिया गठबंधन से किनारा कर लिया है! लोकसभा चुनाव के लिए सपा और कांग्रेस में अब गठबंधन नहीं होगा!

भारतीय जनता पार्टी के नेतृत्व वाले एनडीए को हराने के लिए बड़े जोर-शोर के साथ अस्तित्व में आए इंडिया गठबंधन को एक के बाद एक झटके लग रहे हैं! पश्चिम बंगाल और बिहार के बाद विपक्षी गठबंधन को अब लोकसभा सीटों के लिहाज से देश के सबसे बड़े सूबे उत्तर प्रदेश में बड़ा झटका लगता नजर आ रहा है! उत्तर प्रदेश की प्रमुख विपक्षी पार्टी समाजवादी पार्टी (सपा) भी एकला चलो की राह पर बढ़ती नजर आ रही है! सपा सूत्रों की मानें तो कांग्रेस के साथ सीट शेयरिंग को लेकर जारी बातचीत टूट गई है!

अब नहीं होगी राहुल-अखिलेश की मुलाकात

सूत्रों का कहना है कि सीट शेयरिंग को लेकर दोनों दलों की बातचीत टूट गई है और अब प्रदेश में दोनों दलों का गठबंधन नहीं होगा! गठबंधन के लिए बातचीत टूटने के पीछे तीन लोकसभा सीटों के पेच को प्रमुख वजह बताया जा रहा है! सपा सूत्रों के मुताबिक कल देर रात तक चली बातचीत में भी जब कोई नतीजा नहीं निकला तब पार्टी ने बातचीत का सिलसिला यहीं रोकने का फैसला कर लिया! सपा सूत्रों ने यह भी दावा किया कि अब राहुल गांधी से अखिलेश यादव की भी कोई मुलाकात नहीं होगी!

administrator

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *