newjport.com

अमरोहा के जंगल में एक प्रेग्नेंट महिला की लाश मिली है! महिला को कई टुकड़ों में करके प्लास्टीक में डालकर फेंका गया है! महिला के हाथ पैर और सिर शरीर से अलग कर दिया गया है!

उत्तर प्रदेश के अमरोहा में एक प्रेग्नेंट महिला की लाश टुकड़ों में मिलने के बाद इलाके में हड़कंप मच गया है! लाश को देखकर ऐसा लग रहा है, कि महिला की निर्मम तरीके से हत्या की गई है! हत्यारे ने उसके शरीर के टुकड़े करके प्लास्टिक के थैलों में पैक करने के बाद जंगल में फेंक दिया है! महिला के हाथ, पैर और सिर को शरीर से अलग कर दिया गया है! मृतका की उम्र करीब 28-30 साल बताई जा रही है!

देखकर हर किसी की कांपी रूह

दरअसल 27 फरवरी को अमरोहा के नौगांवा सादात थाना इलाके में एक प्रेग्नेंट महिला की कई टुकड़ों में लाश मिली! इस लाश को दो बड़े प्लास्टीक के थैलों में भरकर सड़क किनारे झाड़ियों में फेंक दिया गया था! एक थैले में सिर और कमर तक के हिस्से भरे हुए थे! जबकि दूसरे में कमर के नीचे का हिस्सा था! पूरी बॉडी को करीब दर्जन भर टुकड़ों में काटा गया था! जिसे देखकर हर किसी की रूह कांप गई! 

वहीं मृतका की अभीतक पहचान नहीं हो पाई है! लाश के टुकड़ों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है! इस मामले को लेकर पुलिस आसपास के सीसीटीवी खंगाल रही है और फोटो के आधार पर पहचान करवाई जा रही है!

administrator

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *