newjport.com

गिप्पी ग्रेवाल-शिंदा ग्रेवाल ने ‘शिंदा शिंदा नो पापा’ का किया प्रमोशन
टीवी के बाद बॉलीवुड और पंजाबी फिल्मों अपनी पहचान बनाने के लिए एक्ट्रेस हिना खान पूरी तरह तैयार हैं। दरअसल, वह पंजाबी सुपरस्टार सिंगर और एक्टर गिप्पी ग्रेवाल के साथ 10 मई 2024 को अपकमिंग फिल्म शिंदा शिंदा नो पापा रिलीज हो रही है। जिसका आज दिल्ली में गिप्पी ग्रेवाल और उनके बेटे शिंदा ग्रेवाल का ​फिल्म फेस्टीवल ​पर ट्रलेर रिलीज किया।
बता दे कि शिंदा शिंदा नो पापा में गिप्पी ग्रेवाल और उनके बेटे शिंदा ग्रेवाल की ऑनस्क्रीन कैमेस्ट्री ट्रेलर में देखे जा रहे है। जिसकी जानकारी गिप्पी ग्रेवाल और उनके बेटे शिंदा ग्रेवाल ने 27 अप्रैल 2024 को दिल्ली में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर किया और फिल्म की जानकारी दी है।


बतादे कि यह फिल्म की कहानी शिंदा की है, जो एक शरारती बच्चा और अपने पिता का जीवन कठिन बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ता रहता है, वहीं फिल्म में हिना खान शिंदा की मां के रोल में नजर आ रही है। फिल्म 10 मई को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है।
ट्रेलर देखने के बाद फैंस ने कमेंट में रिएक्शन दिया है। एक यूजर ने लिखा, हिना खान के लिए सिर्फ. दूसरे यूजर ने लिखा, हिना खान वर्सेटाइल एक्ट्रेस हैं. उन्हें बॉलीवुड में अच्छी फिल्में मिलनी चाहिए। तीसरे यूजर ने लिखा, हिना खान के स्टारडम और स्क्रीन प्रेजेंस को कोई मैच नहीं कर सकता। चौथे यूजर ने लिखा, हमने डेट सेव कर ली है। बता दें, हिना खान ये रिश्ता क्या कहलाता है सीरियल से फैंस के बीच पॉपुलैरिटी हासिल कर चुकी हैं। जबकि गिप्पी ग्रेवाल को पंजाबी फिल्म कैरी ऑन जट्टा जैसी मवीज के लिए जाना जाता है।
फिल्म ‘शिंदा शिंदा नो पापा’ की कहानी पेरेंटिंग के ऊपर है इसमें दिखाया गया है कनाडा में कानून है कि आप बच्चों को पिटाई नहीं कर सकते हैं लेकिन भारत में अगर बच्चे गलती करते हैं तो उनकी अच्छी से पिटाई की जा सकती है इसी कानून के फायदे और नुकसान दिखाए गए हैं इसमें दिखाया गया है कि एक परिवार पंजाब से कनाडा गया है वहां के कानून के हिसाब से बच्चे बदमाशी करने के बाद भी उसकी पिटाई नहीं कर पता है इसीलिए वह अपने बेटे को भारत लेकर आता है ताकि उसे पिटाई कर सुधार सके लेकिन यहां आने के बाद यहां के बच्चों को देखने के बाद उसे हर कानून का फायदा और नुकसान समझ आता है इसी कानून को आधार बनाकर फिल्म में बहुत सारे कॉमेडी सीन रखे गए हैं।


फिल्म में गिप्पी ग्रेवाल के साथ शिंदा ग्रेवाल भी काम कर रहे हैं शिंदा ग्रेवाल गिप्पी ग्रेवाल का बेटा है जो इससे पहले दिलजीत दोसांझ के साथ भी फिल्म कर चुके हैं प्रेस कॉन्फ्रेंस में उन्होंने बताया कि यह फिल्म और पहले बन जाती है लेकिन शिंदा ग्रेवाल को फिल्म से ज्यादा खेल में इंटरेस्ट है इसलिए उसके चॉइस को ध्यान में रखते हुए उसके वॉलीबॉल के कुछ मैच थे जब वह खत्म हो गए तब छुट्टियों में इस फिल्म की शूटिंग हुई है इस फिल्म के निर्माण में इस बात का भी ख्याल रखा गया है कि शिंदा के पढ़ाई में कोई रुकावट ना आए. गिप्पी ग्रेवाल ने और बताया कि यह फिल्म मेरे दिल के बहुत करीब हैं।

administrator

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *