newjport.com

इस बारे में युवक से पूछा गया तो उसने बताया कि सिक्कों में जिंक होता है! अगर वो सिक्का निगलता है तो इससे उसे बॉडी बनाने में आसानी होगी और उसकी बॉडी भी जल्दी बन जाएगी!

आज के समय में लोगों के अंदर बॉडी बनाने को लेकर कुछ ज्यादा ही क्रेज है! लोग बॉडी बनाने के लिए कई तरह के एक्सरसाइज और सप्लीमेंट्री लेते रहते हैं! लेकिन इस धरती पर कुछ ऐसे भी लोग हैं, जो बॉडी बनाने के चलते उटपतांग हरकत कर डालते हैं! इसी कड़ी में दिल्ली से एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है! जहां एक 26 साल के युवा ने बॉडी बनाने के चक्कर में 39 सिक्के और 37 चुंबक निगल लिए!

जांच रिपोर्ट देख डॉक्टर रह गए दंग

दरअसल, युवा बार-बार उल्टी कर रहा था और पेट दर्द से परेशान था! कुछ भी खा नहीं पा रहा था! उसके बाद युवक इलाज के लिए दिल्ली के सर गंगाराम अस्पताल के इमरजेंसी विंग में गया! तो हॉस्पीटल के ओपीडी में सीनियर डॉक्टरों ने जब उसकी जांच रिपोर्ट देखी तो दंग रह गए! क्योंकि मरीज के आंतो में 39 सिक्के और 37 चुंबक मिले, हालांकि डॉक्टरों ने तुरंत सर्जरी कर उसके पेट से सिक्के और चुंबक निकालकर मरीज की जान बचा ली!

सिक्कों-चुंबक से मरीज के आंतों में रुकावट

लेप्रोस्कोपिक सर्जन डॉ. तरुण मित्तल ने बताया कि जब मरीज इलाज के लिए हॉस्पीटल आया तो, उसके घरवाले मरीज के पेट का एक एक्सरे लेकर आए थे! जिसमे सिक्के और चुंबक जैसी चीजें दिखाई दे रही थी! जब पेट का सीटी स्कैन किया गया तो, सिक्कों और चुंबक से भारी बोझ के कारण मरीज के आंतों में रुकावट देखी गई! जिसके बाद मरीज को तुरंत सर्जरी के लिए तैयार किया गया और सर्जरी कर उसके पेट से 39 सिक्के और 37 चुंबक निकाला गया!

administrator

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *