Newjport

इस मर्डर में शिवसेना उद्धव ठाकरे गुट के पूर्व नगर सेवक अभिषेक घोषालकर को फेसबुक लाइव के दौरान गोली मारी गई! इस मर्डर का सबसे हैरान करने वाला पहलू यही है कि ऐसा मर्डर इससे पहले कभी नहीं देखा गया!

मुंबई में कैमरे पर दनादन फायरिंग और शिवसेना उद्धव गुट के एक नेता की लाइव हत्या का मंजर दहला देने वाला है! फेसबुक पर जिस किसी ने ये खौफनाक वीडियो देखा वो सकते में आ गया! लाइव मर्डर की तस्वीरों को देखकर हर कोई दहल गया! गुरुवार की देर शाम से इस कत्ल की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गईं! उसके बाद से ही इस भयानक मर्डर को लेकर गहमागहमी बनी हुई है! क्योंकि मुंबई में हुए इस मर्डर में शिवसेना उद्धव ठाकरे गुट के पूर्व नगर सेवक अभिषेक घोषालकर को गोली मारी गई और वो भी फेसबुक लाइव के दौरान!

नहीं देखी होगी हत्या की ऐसी वारदात

इससे पहले ऐसा लाइव मर्डर कभी नहीं देखा होगा! फेसबुक लाइव के दौरान प्वाइंट ब्लैंक रेंज से पूर्व कॉरपोरेटर अभिषेक घोषालकर को गोली मारी गई! बता दें कि अभिषेक घोषालकर को पहले लाइव चैट पर इंट्रोड्यूस करवाया गया और फिर गोली मार दी गई! उस वक्त कैमरा ऑन था! शूटिंग चालू थी! अब लाइव मर्डर की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं!

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *