newjport.com


नोएडा। ‘मैथेमेजिक आधार ने अक्टूबर और नवम्बर 2023 में अबेकस और वैदिक मैथ्स की दसवीं राष्ट्रीय ऑनलाइन प्रतियोगिता का आयोजन किया। इस प्रतियोगिता के विजेता छात्र छात्राओं को एक रंगारंग कार्यक्रम में धूमधाम से सम्मानित किया गया। संस्था के विब्भिन्न फ्रैंचाइज़ीज़ ने प्रतियोगिता एवं पुरूस्कार वितरण समारोह में बढ़ चढ़ कर भाग लिया।

संस्था की शिक्षिकाओं के अतिरिक्त सेंट मैरीज़ कान्वेंट स्कूल की प्रधानाचार्या, भिन्न भिन्न उद्योगों के वरिष्ठ अधिकारी एवं अन्य गणमान्य अथिति उपस्थित थे। संस्था की निर्देशिका अंजु सिंघल के अनुसार एक दशक पूर्ण होने पर यह एक ख़ास दिन और विशेष उपलब्धि है। अबेकस के कोर्स से बच्चों को उनकी कॅल्क्युलेशन्स में बहुत फायदा होता है। उन्होंने बच्चों के इस प्रतिभावर्धन के प्रति अपनी प्रतिबद्धता का आश्वासन भी दिया। बच्चों का उत्साह भी देखने योग्य था। कैलकुलेशन के डेमो में बच्चों ने सभी को चकित कर दिया।

इस प्रतियोगिता में सहारनपुर के अथर्व सोम तथा सेंट मैरीज़ कान्वेंट स्कूल, गाजिय़ाबाद के अक्ष अग्रवाल ने सबसे तेज और 100त्न सही कैलकुलेशन के लिए फायर बॉल अवार्ड अर्जित किया।
इस अवसर पर राजीव सिंघल, पूनम सिंघल, रेनू शर्मा, हिमांशु शर्मा, निदा खानम ,अक्षय जैन (अमर भारती), राजीव सिंघल और पूनम सिंघल उपस्थित रहे।

administrator

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *