newjport.com

एक बार फिर सनकी आशिक ने प्रेमिका के सिर में गोली मारकर जख्मी कर दिया है! बताया गया है कि 11वीं की एक छात्रा जब स्कूल जा रही थी! उसी वक्त घात लगाए सनकी आशिक ने सिर में गोली मार दिया!

लखीसराय के वीरूपुर थाना क्षेत्र स्थित पाली पंचायत के कमरपुर में एक सनकी आशिक ने प्रेमिका को गोली मारकर जख्मी कर दिया! बताया गया कि 11वीं कि एक छात्रा जब स्कूल जा रही थी, तो उसी वक्त घात लगाए सनकी आशिक ने सिर में गोली मार दिया! इधर सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस और स्थानीय लोगों ने घायल छात्रा को ईलाज के लिए बड़हिया रेफरल अस्पताल ले गए! जहां प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए पटना रेफर कर दिया गया!

इस बात से नाराज था आशिक

वहीं पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए आरोपी प्रेमी को घटना में उपयोग हुए देसी कट्टा के साथ गिरफ्तार कर लिया है! बताया जा रहा है की दोनों के बीच करीब एक साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था! और प्रेमी प्रेमिका को लेकर उत्तर प्रदेश जाना चाहता था, जिसको लेकर प्रेमी लगातार प्रेमिका पर साथ चलने का दबाव बना रहा था! वहीं लड़की के परिजन दोनों के बीच चल रहे प्रेम-प्रसंग का लगातार विरोध कर रहे थे! जिससे नाराज़ प्रेमी ने प्रेमिका की हत्या करने का प्लान कर इस घटना को अंजाम दिया!

administrator

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *