newjport.com

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आज यानी 1 मार्च को धनबाद में रैली हुआ! इस रैली के दौरान वहां उन्होंने कई सौगात दिए और कहा की भाजपा का मतलब है तेज विकास होना!

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आज यानी 1 मार्च को धनबाद में रैली हुआ! इस रैली के दौरान वहां उन्होंने कई सौगात दिए और कहा की भाजपा का मतलब है तेज विकास होना! साथ ही कहा कि जनता का विश्वास ही मोदी की गारंटी है! प्रधानमंत्री मोदी ने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि मैने जो सिंदरी कारखाने को फिर से शुरूआत करने की गारंटी दी थी, उसका आज लोकार्पण हो गया!

“जनता का विश्वास ही मोदी की गारंटी”

मोदी ने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि मैने जो सिंदरी कारखाने को फिर से शुरूआत करने की गारंटी दी थी, उसे 2018 में शिलान्यास करने का सौभाग्य प्राप्त हुआ और आज सिंदरी के इस कारखाने का लोकार्पण हो गया! इस मोदी की गारंटी में दम है, इसलिए जिसकी आशा भी आपने छोड़ दी थी, उसमे भी उर्जा भरने के लिए आपने मोदी को काम दिया है! जनता का विश्वास ही मोदी की गारंटी है, इस खाद्य कारखाना से हजारों लोगों के लिए रोजगार का अवसर खुलेंगे!

“कांग्रेस विकास का सबसे बड़ा दूश्मन”

प्रधानमंत्री मोदी ने अपने भाषण के दौरान कांग्रेस पर जमकर बरसे! उन्होंने कहा कि “कांग्रेस विकास का सबसे बड़ा दूश्मन है” उन्होंने सबसे बड़ा उदाहरण नॉर्थ और कर्ण का बिजली का कारखाना को लेकर दिया और कहा की इसका शिलान्यास पिछली सदी के अन्त में अटल बिहारी वाजपेयी जी करके गए थे, लेकिन फिर कांग्रेस की घोटालेबाज सरकार आई और इस प्रोजेक्ट पर ताला लग गया! “2014 में इसको मोदी ने फिर जिंदा करने की गारंटी दी थी आज इस बिजली के कारखाने से अनेको घर रौशन हो रहे हैं, मोदी ने उन घरों की भी चींता की है, जीनके घरों में पहले बिजली का कनेक्शन नहीं था”!

मोदी का संकल्त है विकसित भारत बनाना

“सौभाग्य योजना से धनबाद के करी एक लाख घरों में भी मुफ्त बिजली का कनेक्शन लगा है! इसलिए तो देश कह रहा है कि जहां दूसरों से उम्मीद खत्म हो जाती है, वहां से मोदी की गारंटी शुरू होती है! देवघर में झारखंड के दूसरे एयरपोर्ट का शिलान्यास 2018 में मैने किया और 2022 में उसका लोकार्पण करने का अवसर भी आप लोगों ने मुझे ही दिया, मैने झारखंड वासियों के लिए 24 हजार करोड़ रुपए दिए ताकी यहां के आदिवासी भाई-बहनों के रहने के लिए घर बन सके, मोदी का संकल्त है विकसित भारत बनाना”!

administrator

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *