newjport.com

,

भारतीय मार्शल आर्ट तमो पर द्वारा २५ दिसम्बर २०२३ को सनातन धर्मशाला सोहन गंज दिल्ली में वार्षिक खेल दिवस एवं मातृ पितृ दिवस का आयोजन किया गया। इस दिवस पर छोटे छोटे बच्चों के लिए, उनके माता पिता और वहा आए हुए मुख्य अतिथि राम मनोहर मिश्रा, एसएचओ सब्ज़ी मण्डी थाना ने भी बच्चों के साथ खेल खेलकर और बच्चों को उनके द्वारा किए जा रहे कार्यों की सराहना की ।

बच्चो को मानसिक और शारीरिक रूप से मजबूत होने के लिए प्ररित किया और बताया यही बच्चे कल का भविष्य बनेंगे और देश की सुरक्षा करेंगे। एसएचओ ने तमो मार्शल को उनके द्वारा किए जा रहे कार्यों के लिए लिए भी सराहा और भविष्य में अच्छा कार्य करने के लिए अपना आशीर्वाद भी दिया। एसएचओ
साहब द्वारा बच्चों को उनकी बेल्ट प्रमोशन और वार्षिक खेल में अपनी अपनी केटेगरी में जीते हुए बच्चो, माता पिता को ट्रॉफी और आय हुए बुर्जुग लोगो का शॉल उड़ाकर उनको सम्मानित किया गया।

खेल दिवस और मातृ पितृ दिवस पर दिल्ली तमो टीम की ओर से अशोक पहलवान, प्रेम पहलवान, सुमित भोजगी,संजय सोनकर, और अतिथि कुंवर यशवंत सिंह लोधी, कैलाश प्रधान, राजु बंसल, संजय वाधवा, सुखवंत सिंह,और आस पास की जानी मानी हस्तियां भी मौजूद रहीं।

तमो मार्शल आर्ट फेडरेशन के अध्यक्ष राघवेंद्र सिंह द्वारा तमो के वारे में विस्तार से जानकारी दी गई और खेल दिवस में आय सभी जनों का दिल से धन्यबाद किया और जोर शोर से मातृ पितृ दिवस मनाया गया।

administrator

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *